शुक्रवार, 10 मई 2013

नम्र सूचना





 

        नम्र सूचना

           मेरे प्यारे ब्लॉगर दोस्तों और गुगल प्लस के दोस्तों आपको बडी नम्रता के साथ बता रहा हूं कि फिलहाल छुट्टियां शुरू है और मैं एक महिने के लिए गांव आया हूं, अतः आपसे संपर्क करने, आपके पाठ पढने और वहां तक नेट की गति कम होने से पहुंचाना मुश्किल हो रहा है। गांव में '3 जी' चलता नहीं और केवल 'जी' या '2 जी' की गति ए राजा जैसे राजनेताओं के घर और बैंक बॅलंस बढाने में खत्म हो गई है। अतः गांव घर और देश लाखों करोडों का नुकसान उठा कर उपेक्षा भुगत रहा है। और हम गतिविहिन होकर ठहर चुके हैं। धन्य हमारे देश के हे (ए) राजा, राजनीतिक राजा।
           जैसे ही छुट्टियां खत्म होगी आपके साथ दूबारा जुडूंगा। आपके बिना सुनापन  महसूस तो कर रहा हूं। मैं मेरा कर्तव्य मानता हूं कि यह सूचना आप तक पहुंचा दूं। बिना बताए गायब होना अपराध है, अतः अपराध से बचने के लिए मेरा यह प्रयास है।
              सादर नमस्ते। मिलेंगे।
                                                                     डॉ. विजय शिंदे
                                                                                                                                  



कोई टिप्पणी नहीं: